Sushant Singh Rajput ने मौत के एक दिन पहले इस शख्स को भेजे थे पैसे


नई दिल्ली: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को ढाई महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है। लेकिन उनकी मौत को लेकर अभी तक कुछ साफ नहीं हो पाया है कि उन्होंने सुसाइड किया था या फिर ये हत्या थी। हालांकि इस मामले में सीबीआई और एनसीबी ने अपना शिकंजा रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर कस लिया है। रविवार सुबह रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने समन किया था, जिसके बाद वह पूछताछ के लिए पहुंची थीं। इससे इतर, सुशांत मामले में आए दिन कोई न कोई खुलासा हो रहा है। अब हाल ही में सुशांत के केयरटेकर रहे रईस ने बताया कि मौत से एक दिन पहले सुशांत ने उन्हें पैसे भेजे थे।

दरअसल, रईस सुशांत सिंह राजपूत के डॉग्स अमर, अकबर और एंथोनी की देखभाल करते थे। ऐसे में एक्टर ने उन्हें फंड भेजा था। रईस ने कहा, 14 जून को जब मैंने देखा कि सुशांत सर ने आत्महत्या कर ली है तो उस वक्त मुझे विश्वास ही नहीं हुआ। एक दिन पहले ही सुशांत सर ने मेरे अकाउंट में अपने डॉग्स के लिए पैसे भेजे थे। इसके साथ ही रईस ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत ऑर्गेनिक खेती के लिए फार्महाउस में शिफ्ट होने वाले थे।

रईस ने बताया कि सुशांत सर अकसर फार्महाउस में आते रहते थे। साल 2019 में अक्टूबर में अपनी यूरोप ट्रिप के बाद वह थोड़े बीमार पड़ गए थे, जिसकी वजह से वह दो महीने तक फार्महाउस नहीं आए थे। रईस से पूछा गया कि आखिरी बार सुशांत फार्महाउस पर कब आए थे। इस पर उन्होंने बताया कि सुशांत मार्च की शुरुआत में दो-तीन महीने के लिए यहां आने वाले थे, लेकिन यह हो नहीं सका। उन्होंने कहा कि रिया और उनके पिता का जन्मदिन सुशांत के फार्महाउस पर ही सेलिब्रेट किया गया था। साल 2020 में सुशांत दो बार फार्महाउस पर गए थे। जनवरी में रिया का जन्मदिन सेलिब्रेट करने के लिए सुशांत यहां आए थे। उनके साथ में सैमुअल मिरांडा, श्रुति मोदी के साथ और भी दोस्त थे। रईस ने बताया कि फरवरी के आखिर में सुशांत सिद्धार्थ पिठानी और घर के स्टाफ के साथ फार्महाउस पर आए थे।

You Must Read This :  एनसीबी के निशाने पर रिया चक्रवर्ती, वकील सतीश मानेशिंदे बोलें- 'प्यार करना गुनाह है तो रिया गिरफ्तारी के लिए तैयार हैं'

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई स्थित अपने घर में मृत पाए गए थे। उनकी मौत वाले दिन सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी और घर का स्टाफ मौजूद था। रिया चक्रवर्ती 8 जून को ही अपने घर चली गई थीं। जिसके बाद उसी दिन सुशांत की बहन मीतू सिंह उनके घर आई थीं और 12 जून को वापस चली गई थीं। जिसके बाद 14 जून को सुशांत मृत पाए गए थे।





Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment