​करिश्मा कपूर जल्द करेंगी फिल्मों में कमबैक, नहीं करेंगी एक्टिंग, जानिए क्यों


बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर ( Karisma Kapoor ) एक्टिंग के बाद अब फिल्म निर्माण में हाथ आजमाने जा रही हैं। वह काफी से फिल्मों से दूर हैं। हाल ही में करिश्मा ( Karisma Kapoor ) ने एकता कपूर ( Ekta Kapoor) के वेब शो ‘मेंटलहुड’ ( Mentalhood) से अपना डिजीटल डेब्यू किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब वह जल्द बतौर प्रोड्यूसर ( turning producer ) फिल्मों में कमबैक करने वाली हैं। करिश्मा ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए ऑरिजनल कंटेंट का निर्माण करेंगी। बताया जा रहा है कि करिश्मा की फैमिली उनके प्रोड्यूसर बनने के बारे में गंभीरता से सोच रही है। वह अपनी बहन करीना कपूर खान के साथ सह-निर्माता के रूप में हाथ मिला सकती हैं।

बच्चों के लिए सबकुछ छोड़ सकती हैं करिश्मा
बच्चों की अभिनय में दिलचस्पी को लेकर कुछ कहना मुश्किल है। मेरे बेटे की अभिनय से ज्यादा फुटबॉल में दिलचस्पी है। मेरे बच्चे मेरी जान हैं। अपने बच्चों के लिए मैं सब कुछ छोड़ सकती हूं।

घर में भी दिखी स्टाइलिश
लॉकडाउन के बाद से की करिश्मा अपने घर पर बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। हाल ही वह अपने घर पर भी शानदार और कंफर्टेबल आउटफिट में दिखीं। कुछ बीटाउन बालाएं जहां लॉकडाउन के दौरान पजामे में दिखीं तो वहीं करीना कपूर और दूसरी एक्ट्रेस ने सेक्सी कफ्तान में स्टाइल दिखाया। लेकिन करिश्मा कपूर अपने स्टाइल स्टेटमेंट में टीशर्ट को शामिल किया। उनकी टीशर्ट और पर लिखे स्लोगन ने सबका ध्यान खींचा।





Source link

You Must Read This :  बहन के साथ अपनी नई फिल्म का जश्न मनाएंगी भूमि
Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment