हमारी बहू सिल्क के कलाकारों को नहीं मिला डेढ़ साल से पैसा, प्रोड्यूसर के घर के बाहर किया प्रदर्शन



मशहूर टीवी सीरियल हमारी बहू सिल्क के कलाकारों को पिछले डेढ़ साल से उनकी फीस नहीं मिली है। ऐसे में उन्होंने शनिवार को एक प्रोड्यूसर के घर के बाहर प्रदर्शन कर बकाया पैसा देने की मांग की। इस दौरान उनके हाथों में पोस्टर ओर तख्तियां थी। जिस पर पैसा देने के स्लोगन लिखे थे।

बता दें कि कोरोना महामारी के कारण पूरा देश आर्थिक समस्याओं से जूझ रहा है। चूंकि हमारी बहू सिल्क के कलाकारों को पिछले डेढ़ साल से पैसा नहीं मिला है। वहीं उन्हें शूटिंग शुरू होने के बावजूद भी दूसरा कोई काम नहीं मिला है। इस कारण वे आर्थिक समस्याओं से जूझ रहे हैं। इस कारण उन्होंने शनिवार को बकाया पैसे की मांग को लेकर प्रोड्यूसर ज्योति गुप्ता की बिल्डिंग के बाहर प्रदर्शन किया। इस दौरान सीरियल के कलाकार हाथों में बैनर और पोस्टर लिए नजर आए।

जानकारी के अनुसार शो की मुख्य कलाकार जान खान ने बताया कि यह हमारा दूसरा प्रोटेस्ट है। इससे पहले हमने प्रोड्यूसर देवयानी के घर के बाहर भी विरोध प्रदर्शन किया था। हम मलाड पुलिस स्टेशन भी गए थे। लेकिन हमारी शिकायत वहां दर्ज नहीं की गई । उन्होंने बताया कि करीब 25 लोग हैं जिसमें डायरेक्टर से लेकर कैमरामैन तक शामिल है। हमें हमारा पैसा नहीं मिल रहा है और कोई संतुष्टि पूर्ण जवाब भी नहीं मिल रहा है। जान खान ने बताया कि हम भले ही कोरोना से ना मरे, लेकिन भुखमरी से मर जाएंगे। क्योंकि सभी को आर्थिक तंगी से जूझना पड़ रहा है।

उन्होंने बताया कि मैंने अपनी गाड़ी तक बेच दी हैै। लेकिन इन लोगों को कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। उन्होंने प्रोड्यूसर्स पर आरोप लगाते हुए बताया कि यह लोग दबंग है जिन्होंने हमारे खिलाफ ही पुलिस में कंप्लेंट करा दी है। लेकिन हम कहीं नहीं जाएंगे। हमें हमारा पैसा चाहिए। इससे पहले इन कलाकारों द्वारा सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय और महाराष्ट्र सरकार को भी शिकायत की थी। इस संबंध में सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से शो के निर्माताओं को नोटिस भेजा गया था कि 20 मार्च 2020 तक हुए काम की सैलरी का भुगतान किया जाए। लेकिन उन्हें अभी तक बकाया राशि नहीं मिली है।

You Must Read This :  बच्चे मां की आंख के तारे होते हैं, सोनू सूद बोले- चलो आज आपकी मां की आंखें ठीक करते हैं



Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment