सुशांत केस में सबसे बड़ी गिरफ्तारी, बहन श्वेता ने लिखा,’भगवान हमारे साथ है’


नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( NCB) ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ( rhea chakraborty ) को गिरफ्तार कर लिया गया है। रिया के खिलाफ एनडीपीएस की संगीन धारा के तहत कार्रवाई की गई है। रिया के खिलाफ एनसीबी ने धारा 8C, 27 A, 20B और धारा 28 , धारा 29 के तहत कार्रवाई की है। एनसीबी की टीम की सख्त जांच पड़ताल के बाद रिया ने ड्रग्स पर अपना कुबूलनामा दे दिया है। रिया की गिरफ्तारी के बाद सुशांत ( sushant case ) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक पोस्ट शेयर कर भगवान का आभार जताया है। उन्होंने ट्वीट में ‘भगवान हमारे साथ है’ लिखकर ऊपरवाले के प्रति आभार व्यक्त किया है। भाई को इंसाफ दिलाने की राह पर निकलीं श्वेता शुरू से ही सोशल मीडिया पर सक्र‍िय होकर सुशांत के लिए न्याय की मांग कर रही है।

अभिनेता की मौत के मामले में ड्रग एंगल से जांच कर रही एनसीबी की टीम ने अपनी जांच के दौरान रिया को गिरफ्तार किया है। दरअसल, हाल ही में एक ऐसे चैट का खुलासा हुआ जिसमें रिया, उनके भाई शोविक चक्रवर्ती और सुशांत के हाऊस मैनेजर सैमुअल मिरांडा ने कथित तौर पर ड्रग्स की खरीद को लेकर आपस में बात की थी। चैट के सामने आने के बाद एनसीबी ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अनुरोध पर एक मामला दर्ज किया।

सुशांत केस में सबसे बड़ी गिरफ्तारी
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में ये अब तक की सबसे बड़ी गिरफ्तारी है। हालांकि ये गिरफ्तारी ड्रग पैडलिंग मामले में है। जहां तक सुशांत सिंह राजपूत की मौत की वजह की बात है तो वो सवाल अब तक जैसे का तैसा खड़ा हुआ है। सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी का इंतजार फैन्स पिछले काफी वक्त से कर रहे थे।

You Must Read This :  बेबी बंप के साथ अनुष्का शर्मा ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर, पोस्ट में शेयर किया मां बनने का एहसास

माना जा रहा था कि रिया की गिरफ्तारी पहले सीबीआई द्वारा की जाएगी लेकिन इस केस में ड्रग एंगल आने के बाद से इस केस में NCB की एंट्री हुई थी जिसमें पहले ड्रग खरीदने के मामले में रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती की गिरफ्तारी हुई और अब ड्रग मामले में ही रिया चक्रवर्ती की भी गिरफ्तारी हुई है।





Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment