सुशांत की फिल्म छिछोरे को 1 साल होने पर यादों को समेटते हुए ऐसे दी श्रद्धांजलि



दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म छिछोरे को 6 सितंबर को एक साल पूरा हो गया है। फिल्म को एक साल होने पर निर्माता साजिद नाडियाडवाला और उनकी टीम ने सुशांत की यादों को समेटते हुए एक वीडियो के माध्यम से श्रद्धांजलि दी है। इस वीडियो में सुशांत से जुड़ी कुछ यादें और फिल्म के वह सीन हैं। जिसमें वे अपने स्टाफ के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, “छिछोरे के एक साल, वो दिन भी क्या दिन थे” श्रद्धा कि इस पोस्ट पर वरुण शर्मा, तुषार पांडे सहित कई लोगों ने कमेंट कर अभिनेता को याद किया है।

आपको बता दें कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने की मांग ग्लोबल हो चुकी है ।इसी के तहत अमेरिका के कैलिफोर्निया में एक कार रैली का आयोजन किया गया। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर इस रैली का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “संयुक्त राज्य अमेरिका के कैलिफोर्निया में कार रैली, हम इसे सच्चाई के लिए आगे बढ़ने का एक वर्ल्ड मूवमेंट कह रहे हैं” इस वीडियो में कार की खिड़कियों में लगे पोस्टर पर लिखा है, “हैशटैग सत्याग्रह फॉर एसएसआर”



Source link

You Must Read This :  सुशांत केस में ड्रग मामले में Shraddha Kapoor का नाम भी आया सामने, छिछोरे की सक्सेस पार्टी में हुआ था इस्तेमाल!
Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment