सामने आया सुशांत का अनदेखा वीडियो, खुद को जीरो कहने पर फटकार लगाते हुए सुनाई दी रिया चक्रवर्ती


नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मिस्ट्री समय के साथ-साथ और भी उलझती जा रही है। जहां पहले केस में ईडी और सीबीआई की एंट्री हुई थी। वहीं अब केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद से एनसीबी की भी एंट्री हो चुकी है। ऐसे में सुशांत की कई अनदेखी और पर्सनल वीडियोज सामने आ रही हैं। जिन्हें देख लोग काफी हैरान हैं। यह वीडियो उनकी ही गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने शूट की है।

सुशांत और रिया की इस वीडियो को एक यूजर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में रिया सुशांत से पूछती हैं कि बेबी तुम्हारे कानों का रंग कैसा? जिसपर सुशांत कहते हैं कि पिंक। उसके बाद रिया पूछती हैं कि तुम किस कलर के हो? सुशांत कहते हैं पिंक। जिसके बाद रिया उन्हें हैंडसम कहती हैं। वीडियो में आगे रिया पूछती हैं कि तुम क्या कर रहे हो? सुशांत जवाब कहते हैं कि लोडेड। जो कि एक बुक का नाम है। रिया कहती हैं कि तुम लूडो में हारे ना। सुशांत कहते हैं तो मैं जीता भी तो था। 1+1=0। यह सुनकर रिया कहती हैं कि नहीं बाबू खुद को जीरो नहीं बोलते हैं। तुम तो हीरो हो। वीडियो के अंत में रिया कहती हैं कि ये वीडियो पापा को भेज दूं? जिस पर सुशांत हंसने लगते हैं। इस वीडियो में हैरान कर देनी वाली बात यह कि सुशांत नॉर्मल नहीं लग रहे हैं।

You Must Read This :  फरहान अख्तर के परिवार के खास सदस्य का हुआ निधन, सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर लिखा इमोशनल मैसेज

आपको बता दें ड्रग चैट सामने के बाद से रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को न्यायिका हिरासत में रखा गया है। वह इस वक्त भायखला जेल में है। बीते दिन कोर्ट ने उनकी दूसरी बार जमानत याचिका को खारिज कर दिया है। न्यायिका हिरासत में रहते हुए रिया से ड्रग मामले को लेकर पूछताछ जारी है। हाल ही में रिया ने एनसीबी को बयान देते हुए कई बड़े खुलासे किए हैं। जिसके बाद से इंडस्ट्री में फिर से हलचल शुरू हो गई है। रिया ने अपने बयान में कई सेलेब्स का नाम लिया है। जिसमें सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान का नाम सबसे ज्यादा हाईलाइट हो रहा है।





Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment