रिया चक्रवर्ती के भाई ने बताया, कैसे होती थी सुशांत को ड्रग सप्लाई !


नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Death Case) केस में ड्रग्स कनेक्शन के बाद NCB ने रिया चक्रवर्ती, उसके भाई शोविक समेत अन्य आरोपियों की को गिरफ्तार किया था। इन सभी आरोपियों की जमानत अर्जी पर आज मुंबई के सेशन कोर्ट में में सुनवाई हो रही थी। लेकिन अब उनकी जमानत अर्जी पर कल फैसला होगा।

इस बीच रिया के भाई शोविक का NCB से किया गया कबूलनामा मीडिया के हाथ लगा है। इसमें वो ड्रग्स की खरीददारी की बात कबूल रहा है। सूत्रों के मुताबिक शोविक ने कबूला है कि वो सुशांत के घर ड्रग्स की सप्लाई करता था।

दरअसल, रिया से पहले नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने उसके भाई को गिरफ्तार किया था। गिरफ्तारी के बाद से ही उससे पूछताछ की जा रही थी। सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक शोविक ने NCB के अधिकारियों को बताया है कि वो सुशांत को कई बार ड्रग्स ला कर दे चुका है और इन सभी ड्रग्स का पेमेंट उनकी बहन रिया सुशांत के क्रेडिट कार्ड से ही करती थी।शोविक चक्रवर्ती के बयान के NDPS के सेक्शन 67 के तहत दर्ज किया गया है।

कैसे होती थी सप्लाई?

शौविक ने बताया है कि सुशांत के लिए वो ड्रग्स मगवाता था। सुशांत के लिए जो ड्रग्स आता था उसके लिए रिया अपने क्रेडिट कार्ड के जरिए पेमेंट करती थीं। शौविक के मुताबिक सुशांत बड्स लेते थे। शौविक ने NCB को बताया कि लॉकडाउन के दौरान भी कई बार वे सुशांत के लिए गांजा, हश, और बड सप्लाई किए हैं।

NCB की टीम ने जब उसकी चैट दिखाकर पूछताछ की तो शोविक ने बताय कि ड्रग के लिए वे अब्दुल बासित और मेहरोत्रा की मदद लेते थे। ये ही उनके सारे चीजें मुहैया करवाते थे।

You Must Read This :  कंगना रनौत ने करीना कपूर खान पर किया शब्दों से वार, सुशांत और सारा के ब्रेकअप के पीछे बताया एक्ट्रेस का हाथ

शोविक ने अपने बयान में कहा 16 मार्च को सुशांत से बात करने के बाद मैंने रिया से कहा कि सुशांत को हश और वीड चाहिए। रिया ने मुझे बताया था कि सुशांत दिन में 3 से 5 बार ड्रग्स लेता है। जिसके बाद मैंने उसे 5 ग्राम ड्रग्स ला कर दिया। ये 20 बार लेने के लिए काफी था।

शोविक ने आगे बताया अब्दुल बासित ने मुझे सभी के रेट भेजे थे। जो मैंने अपनी बहन और सैमुअल मिरांडा को भेजे थे। इसके बाद मैंने बासित को सैमुअल से मिलवाा। बासित 5 बजे बांद्रा के एक रेस्टोरेंटड्रग्स की डिलीवरी करवा दिया था।

इसके कुछ दिन बाद, 15 अप्रैल को मिरांडा ने मुझसे गांजे के लिये फोन किया, फिर मैंने बासित ने कैज़ान और दीपेश के जरिये ड्रग्स की डिलीवरी करवाई।

शोविक के मुताबिक सुशांत लॉकडाउन में ड्रग्स को लेकर परेशान थे। लेकिन सैमुअल के पास 2 पैकेट रखे जो उसने रिया को दे दिए। पेमेंट रिया ने सुशांत के क्रेडिट कार्ड से किए थे।





Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment