मुख्यंत्री उद्धव ठाकरे को ‘तू’ कहने पर दर्ज हुई Kangana Ranaut के खिलाफ शिकायत, दफ्तर तोड़ने पर गुस्साई अभिनेत्री ने बनाया था वीडियो


नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की कर्मभूमि मुंबई आज उनके लिए परेशानियों का गढ़ बन चुकी है। रोज़ाना अभिनेत्री की मुसीबतें है कि कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। बीते दिन जहां मुंबई में कंगना रनौत के दफ्तर पर बुलडोजर चलाया गया। वहीं अब उनके खिलाफ मुंबई थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है। खबरों की माने तो महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करने पर कंगना के खिलाफ यह शिकायत दर्ज कराई गई है।

दरअसल, बीते दिन जब मनाली से कंगना मुंबई लौंटी तो उनके दफ्तर की हालत बद से बदतर कर गई। जिसे देख अभिनेत्री अपना गुस्सा काबू नहीं कर पाईं और उन्होंने एक वीडियो बनाकर शेयर कर दी। जिसमें उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को आड़े हाथ लेते हुए खूब खरी-खोटी सुनाई। इस बीच अभिनेत्री ने मुख्यमंत्री को ‘तू’ कहकर संबोधित कर दिया। बस यही वजह है कि अभिनेत्री के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। बता दें कुछ समय पहले शिवसेना नेता संजय राउत ने अपने एक बयान में कंगना के लिए कई गलत शब्दों का प्रयोग किया। जब उनसे इस बात के लिए माफी मांगने की बात कही गई। तो उन्होंने कंगना के सामने एक शर्त रख दी थी। जिसमें उन्होंने कहा था कि यदि वह महाराष्ट्र से माफी मांगेगी तब ही वह इस बारें में कुछ विचार करेंगे।

बता दें सुशांत सिंह राजपूत मामले में इंडस्ट्री का ड्रग रैकेट संग कनेक्शन के बारें में बात करते हुए कंगना ने एक ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने लिखा था कि वह मुंबई में सुरक्षित महसूस नहीं करती है। इस बीच उन्होंने मुंबई की तुलना पीओके से कर दी थी। एक्ट्रेस के इस ट्वीट के बाद से हंगामा जारी है। जो अब एक राजनैतिक मोड़ ले चुका है। इस पूरे ही मामले में अलग-अलग देशों से भी प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं। कुछ समय पहले पाकिस्तानी जर्नलिस्ट मेहर ने ट्वीट करते हुए कंगना को यह हिदायत दी थी कि वह उनके देश का नाम यूं अपनी लड़ाईयों में ना घसीटे।

You Must Read This :  Sushant के लिए कृति सेनन ने लिखा, पहले वो तुम्हारे लिए लड़े और अब वो आपस में लड़ रहे हैं





Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment