मसाबा गुप्ता बोली- उन लड़कियों के सपनों को बढ़ावा मिलेगा जो अपने शरीर को लेकर सोचती है गलत


बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता की बेटी और फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई वेब सीरीज ‘मसाबा मसाबा’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। मसाबा की जिंदगी के कुछ वास्तविक अनुभवों पर आधारित नेटफ्लिक्स की इस वेब सीरीज को फैंस भरपूर प्यार दे रहे हैं। मशहूर फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता ने वेब सीरीज ‘मसाबा मसाबा’ में अपने अभिनय कौशल से सभी को आश्चर्यचकित किया। मसाबा ने हमेशा फैशन उद्योग में अद्भुत काम किया है, लेकिन अब उन्होंने कैमरे के सामने भी अपनी विशेषता साबित की। हाल ही उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी वेब सीरीज के बारे में बात करते हुए कहा कि इससे आत्मविश्वास बढ़ता है।

मसाबा ने कहा कि यह उन युवा लड़कियों के सपना को बढ़ावा देता है जिसके पास पारंपरिक शरीर नहीं है। उन्हें लगता है कि उनके पास स्क्रीन पर आने के लिए चेहरा नहीं है। मसाबा के मुताबिक, यह सीरीज औरत के लिए बने कई बेरियर तोड़ती है। इसके साथ ही महिलाओं को अपने लिए खड़े होना और आर्थिक/मानसिक रूप से आत्मनिर्भर बनना सीखाती हैं। उन्होंने आगे कहा कि उनके जीवन में फैशन हमेशा आगे रहेगा, लेकिन कुछ रोमांचक तरीके से अभिनय करने का मौका मिलेगा तो वह जरूर करेंगी।

Masaba Gupta

आपको बता दें कि मसाबा का मधु मंटेना संग तलाक हुआ है। शादी के 3 साल मसाबा ने मधु मंटेना संग अलग होने का फैसला किया है। मसाबा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी थी कि उन्होंने अब अपने पति से अलग होने का फैसला किया है। दोनों के अलग होने की वजह मधु का मसाबा को चीट करना बताया जा रहा था जिसके बाद मधु को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया गया था। मसाबा ने इन खबरों को खंडन करते हुए ट्वीट किया था, ‘मधु के कैरेक्टर के खिलाफ कुछ भी बर्दाश्त नहीं करूंगी। ये सब झूठ है।’

You Must Read This :  रिया को सपोर्ट करने वाले सेलेब्स पर फूटा सुशांत सिंह की बहन का गुस्सा, लिखा—मरे हुए लोग...





Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment