बड़े पर्दे पर दमदार एक्शन सीन करने वाले Vidyut Jammwal ने पर्सनल लाइफ को लेकर किया बड़ा खुलासा, बोले-‘एक लड़की को करता हूं बहुत पसंद’


नई दिल्ली। बॉलीवुड में अपनी फिटनेस और एक्शन से सबको अपनी ओर आकर्षित करने वाले एक्टर विद्युत जामवाल वैसे तो फिल्मों के साथ-साथ अपनी शानदार बॉडी की वजह से भी सुर्खियों में पहते हैं। कुछ सालों पहले उनका नाम टीवी की मशहूर अभिनेत्री मोना सिंह संग जोड़ा गया था। जिसके बाद उनका एक एमएमएस लीक होने के बाद दोनों के बीच दरार आ गई थी और दोनों का ब्रेकअप हो गया था। जिसके बाद से विद्युत के रिलेशनशिप स्टेटस पर सभी की नजरें टीकीं हुई थीं। सभी जनाना चाहते थे कि आखिर वह रिलेशन में हैं या सिंगल हैं। इस बीच एक्टर ने एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

‘कमांडों’ सीरीज़ के एक्टर विद्युत जामवाल ने एक चैट शो के दौरान बताया कि उन्होंने कुछ समय पहले ही एक लड़की को डेट करना शुरू किया है। उन्हें वह लड़की काफी पसंद है। विद्युत ने बताया कि इस बारें में केवल हॉलीवुड के मशहूर एक्शन स्टार माइकल को ही पता है। साथ ही जब विद्युत उस लड़की को डेट कर रहे थे। तब पहले शख्स माइकल ही थे। जिनसे विद्युत ने यह बात शेयर की थी। चैट शो में उन्होंने अदा शर्मा संग उनके रिश्तों पर बात करते हुए कहा कि वह दोनों बस एक अच्छे दोस्त हैं। उन्होंने कहा कि अदा और वह काफी खुले दिमा वाले, एक-दूसरे के साथ सारी बातें शेयर करने वाले और खुले विचारों के व्यक्ति हैं। दोनों को ही एक-दूसरे की कंपनी काफी पसंद आती है।

अभिनेता के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह अपनी फिल्म ‘खुदा हाफिज’ को लेकर काफी चर्चाओं में हैं। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार डिज्नी पर रिलीज़ हुई थी। फिल्म को दर्शकों का काफी प्यार मिला। साथ ही विद्युत की एक्टिंग के लिए उन्हें खूब सराहना भी मिली। यही वजह है कि फिल्म के मेकर्स ने फिल्म का सीक्वल बनाने का भी विचार बना लिया है। फिल्म की सफलता को देखते हुए जल्द ही खुदा हाफिज का नया पार्ट भी दर्शकों के सामने जल्द हाजिर होगा। साथ ही हॉलीवुड के एक्शन हीरो माइकल जय वाइट संग वह एक एक्शन फिल्म में भी नज़र आने वाले हैं।

You Must Read This :  Rhea chakraborty arrest: शेखर सुमन बोले, यह बड़ी जीत है, उसके घर में देर है अंधेर नहीं.....





Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment