परेश रावल बने नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा के चेयरपर्सन, राष्ट्रपति ने सौंपी यह जिम्मेदारी



बॉलीवुड के मशहूर एक्टर परेश रावल को नेशनल स्कूल आफ ड्रामा का नया चेयरपर्सन बनाया गया है। यह जिम्मेदारी राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने सौंपी है। उनकी इस उपलब्धि पर तमाम हस्तियां उन्हें बधाइयां दे रही है। नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से परेश रावल को बधाई देते हुए ट्वीट किया है, ***** हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि माननीय राष्ट्रपति ने जाने-माने अभिनेता और पद्मश्री से विभूषित परेश रावल को एनएसडी का चेयरमैन नियुक्त किया है। एनएसडी परिवार इस लेजेंड का स्वागत करता है। वह अपने मार्गदर्शन में एनएसडी को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाएं।”

अभिनेता परेश रावल को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने एनएसडी का अध्यक्ष नियुक्त किया है। इससे पहले जाने-माने राजस्थानी कवि अर्जुन देव चरण वर्ष 2018 में एनएसडी चीफ बने थे। रावल की नियुक्ति पर केंद्रीय संस्कृति राज्य मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल ने भी ट्वीट कर बधाई दी। उन्होंने लिखा, “मशहूर कलाकार माननीय परेश रावल जी को महामहिम राष्ट्रपति ने नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा का अध्यक्ष नियुक्त किया है, उनकी प्रतिभा का लाभ देश के कलाकारों एवं छात्रों को मिलेगा ।हार्दिक शुभकामनाएं।”



Source link

You Must Read This :  Sushant Singh Rajput की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत से एक दिन पहले रश्मि देसाई ने की थी उनसे बात
Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment