‘पब-जी’ बैन होने के बाद अभिनेता Akshay Kumar ने रिलीज़ किया ‘फौजी’ गेम का पोस्टर, यूजर्स बोलें-‘आइडिया चुराया हुआ है’


नई दिल्ली। भारत सरकार ने हाल ही में 118 चाइनीज ऐप को बैन कर दिया है। जिसमें गेम ऐप ‘पब-जी’ भी शामिल है। जिसके बाद से लोगों में काफी निराशा भी देखने को मिली। जिसे देखते हुए हाल ही में अभिनेता अक्षय कुमार ने एक गेम पोस्टर रिलीज़ किया है। जिसका नाम ‘फौजी’ रखा गया है। अभिनेता ने पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा था कि “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आत्मनिर्भर मिशन को आगे बढ़ाते हुए उन्हें काफी गर्व महसूस हो रहा है।” साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि इस ऐप से होने वाली कमाई का 20% भारतवीर ट्रस्ट को डोनेट किया जाएगा।

‘फौजी’ गेम ऐप का पोस्टर रिलीज़ होते ही सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गई है। यूजर्स लगातार कमेंट कर पोस्टर का मज़ाक उड़ाते हुए नज़र आ रहे हैं। एक यूजर ने तो पोस्टर को पब-जी का कॉपी ही बता डाला है। साथ ही एक यूजर ने कमेंट करते हुए अक्षय से पूछा है कि ‘भई आत्मनिर्भरता कहां है?’ वहीं एक यूजर ने कमेंट में लिखा-‘डियर अक्षय सर, हम सभी लोग भारतीय सेना को सपोर्ट करने के लिए आपका बहुत सम्मान करते हैं। साथ ही गेम फौजी के लिए उसने एक्टर को थैंक्यू भी कहा। कमेंट में यूजर ने बताया कि कंटेंट कॉपी किया जा रहा है। जिस पर अभिनेता अक्षय कुमार को ध्यान देने की आवश्यकता है।

ट्वीट करते हुए एक अन्य यूजर ने लिखा कि ‘यह आइडिया कहीं से चुराया हुआ है।’ वहीं एक यूजर ने अभिनेता पर देश की छवि को खराब करने का आरोप लगाते हुए लिखा कि ‘आप भारतीयों की इमेज को दुनियाभर में खराब कर रहे हैं। हम अपने नए आइडिया के साथ भी आगे बढ़ सकते हैं और अंत में यूजर ने कॉपी कैट लिख दिया।’ बता दें जल्द ही अक्षय कुमार इस ऐप को लॉन्च करने वाले हैं। ऐप के बारें में जानकारी देते हुए उन्होंने पहले ही कहा था कि यह चाइनीज गेम ऐप पब-जी से पूरी तरह से अलग से है। साथ ही फौजी गेम को खेलते हुए इसमें हर सैनिक की कहानी को भी सुनाया जाएगा।

You Must Read This :  अभिनेता अभय देओल की 'JL50' वेब सीरीज़ हुई रिलीज़, सस्पेंस और थ्रिल का मिलेगा जबरदस्त तड़का





Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment