‘द कपिल शर्मा शो’ में दिव्य कुमार का खुलासा, जब लगा कि टूट जाएगी सचिन-जिगर की जोड़ी


सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के ‘द कपिल शर्मा शो’ में इस वीकेंड मशहूर संगीतकार जोड़ी सचिन-जिगर का स्वागत किया जाएगा और उनके साथ होंगे बेहद टैलेंटेड सिंगर दिव्य कुमार। इस मौके पर ये तीनों एक दूसरे के कुछ राज खोलेंगे और अपने सफर के बारे में भी बताएंगे। जिसे देखना बेहद मस्ती भरा और दिलचस्प होगा। अब दर्शक भी एक शानदार एपिसोड देखने के लिए तैयार हो जाएं, जिसमें कपिल के साथ सभी मेहमानों की गुदगुदाने वाली कॉमेडी और कुछ मस्ती भरे पल होंगे।

कपिल शर्मा की तीनों मेहमानों के साथ एक चर्चा के दौरान दिव्य कुमार ने म्यूजिक कंपोजर जोड़ी सचिन-जिगर के साथ काम करने के अपने शुरुआती दिनों के बारे में एक किस्सा बताते हुए कहा, ‘जब मैं एक असिस्टेंट के तौर पर नया-नया जॉइन हुआ था, तो वो मेरे लिए बहुत बड़ा अवसर था, क्योंकि मैं संगीत और गाने बनाना सीखना चाहता था। मुझे प्रोग्रामिंग का बहुत शौक था और मैं इनके पास चला गया। वहां मुझे रूम दिया था। जहां पर मैं काम करता था। हमने पहली फिल्म ‘हम तुम शबाना’ की थी और उसका बैकग्राउंड स्कोर चल रहा था। असल में इसका काम क्या होता है। इसमें कितनी मेहनत लगती है, ये मुझे उस टाइम पर पता चला। तो मुझे मौका मिला और मैं रात भर काम कर रहा हूं और बाहर ही नहीं आ रहा हूं और काम भी बहुत गंभीरता के साथ कर रहा हूं। जब मैं इन दोनों को देखने के लिए बाहर गया, तब मैंने देखा कि ये दोनों तो गेम खेल रहे हैं। तब मैंने सोचा कि इन्होंने इसलिए मुझे हायर किया कि वो दोनों गेम खेल सकें। तो कुछ दिनों बाद दोनों ने मुझे बोला, ‘अगर तुम ऐसे काम करने लगे तो चार दिन में बैकग्राउंड स्कोर का काम खत्म हो जाएगा। तो थोड़ा बाहर आया कर, हम लोगों के साथ बैठा कर। मेरे लिए यह सम्मान की बात थी कि मैं सचिन-जिगर के साथ गाना कर रहा हूं। धीरे-धीरे मैं भी इसमें ढलने लगा, और उनके साथ खेलने लगा।’

You Must Read This :  मुंबई जाने से पहले Kangana Ranaut के रास्ते का रोड़ा बना कोरोना टेस्ट ,रिपोर्ट हुई रद्द

उन्होंने आगे बताया कि एक दिन हम चारों- सचिन, जिगर, प्रिया (जिगर की पत्नी) और मैं मोनोपोली गेम खेल रहे थे और इन्होंने ऐसा झगड़ा किया कि मैं कांप उठा था और मैंने प्रिया से पूछा कि ये अपनी जोड़ी तो नहीं तोड़ देंगे ना? प्रिया ने एकदम आराम से बोला कि ‘कुछ नहीं रे! ऐसा नहीं होगा, एक घंटे में वापस सही हो जाएगा और ये शांत हो जाएंगे।’ मैं डरा हुआ और हैरान था।’ दिव्य कुमार ने आगे कहा, ‘अरे ऐसे कोई झगड़ा करता है? वो भी गेम में? क्रिएटिव मतभेद तो हम समझ सकते हैं, लेकिन गेम में इतना झगड़ा! मुझे लगा था कि आज तो इनकी जोड़ी टूटने वाली है।” यह सुनकर सभी खूब हंसे।’ तो आप भी जरूर देखिए ‘द कपिल शर्मा शो’, इस वीकेंड रात 9:30 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।

The Kapil Sharma Show

सेट पर पहुंचे रवि किशन और मनोज तिवारी
‘द कपिल शर्मा शो’ में इस वीकेंड भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार्स – रवि किशन और मनोज तिवारी शिरकत फरमाएंगे। यह पहली बार होगा जब किसी शो में दोनों एक साथ नजर आएंगे। जहां इस मौके पर उत्साह का माहौल और आपसी तालमेल साफ नजर आएगा, वहीं रवि किशन और मनोज तिवारी भी हंसी-मजाक में इजाफा करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। इस शो में क्रिकेट खेलने से लेकर अपने करियर से जुड़ी कुछ मीठी यादें ताजा करने तक, सभी को खूब हंसाते हुए रवि किशन और मनोज तिवारी यकीनन अपना जोरदार प्रदर्शन करेंगे।





Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment