दिव्यांग बच्चों के टैलेंट को देख इमोशनल हो गए थे Sushant Singh Rajput,लगा लिया था गले..


नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में देश की सबसे बड़ी जांच एजेंसी सीबीआई के साथ ईडी और एनसीबी भी जांच पड़ताल कर रही है। सुशांत की मौत के बाद से उनके फैंस और परिजनों की एक ही ख्वाहिश रही है कि सुशान्त की मौत के पीछे का सच किसी भी तरह से उजागर हो। इसको ले कर सुशांत के चाहने वाले सोशल मीडिया पर सुशान्त के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं। इन सब के बीच सुशान्त की बहन श्वेता सिंह कीर्ति अपने दिवंगत भाई की यादगार को ताज़ा रखने के लिए पुराने वीडियो शेयर करती रहती हैं।

सुशांत का वीडियो हो रहा वायरल

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने भाई का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा ‘मेरा भाई वेस्ट था’। वाइरल वीडियो में एक्टर सुशांत दिव्यांग बच्चों को प्रोत्साहित करने के लिए शिद्दत से उनका परफॉर्मेंस देखते हैं। बच्चों के टेकेंट से वे प्रभावित भी होते हैं। सुशान्त बच्चो को हग और किस भी करते हैं। इमोशनल करने वाले इस वीडियो को शेयर करते हुए उनकी बहन श्वेता ने कैप्शन में लिखा- ‘ये था मेरा भाई,’ और हैशटैग भी डाला है।

#MyBrotherTheBest#JusticeForSushantSinghRajput #GlobalPrayersForSSR

सुशान्त की बहन ने अपने भाई के टैलेन्ट की कुछ झलकियां दिखाने के लिए श्वेता ने एक वीडियो भी साझा किया। वीडियो में सुशांत अपने दोनों हाथों से पेपर पर धारा प्रवाह लिखते नजर आते हैं। आपको बतादें इस तरह की लिखावट को मिरर राइटिंग कहते हैं। बहवां श्वेता ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखती हैं- रेयर जीनियस..ambidexterity-mirror writing, वैसे जानकार यह मानते हैं कि दुनियाभर की आबादी में से महज 1 फीसदी लोग ही ऐसा कमाल कर पाते हैं।अगर सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई जांच की बात करें तो, इस मामले में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती व उनकी फैमिली सहित आधा दर्जन लोगों से पूछताछ हो रही है। इस केस में ड्रग्स का एंगल जुड़ने के बाद नारकोटिक्स डिपार्टमेंट भी तहकीकात कर रही है।

You Must Read This :  अभिनेत्री Sunny Leone ने खरीदी नई मासेराती कार, तस्वीर शेयर कर बोली-'जब ड्राइव करती हूं बहुत खुशी होती है'





Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment