ड्रग टेस्ट को लेकर आमने सामने अनिल देशमुख और कंगना, बोलीं-मेरा ड्रग टेस्ट कराओ


कंगना रनोत ( Kangan ranut) बनाम महाराष्ट्र सरकार की मौजूदा लड़ाई में, राज्य के गृहमंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) ने मंगलवार को अभिनेत्री के उस कथित बयान पर जांच के आदेश दिए, जिसमें उन्होंने कहा था कि वह ड्रग्स का सेवन करती हैं। देशमुख ने मंगलवार को मीडियाकर्मियों से कहा, एक साक्षात्कार में, शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन ने बयान दिया था कि कंगना रनोत ड्रग्स लेती हैं। मुंबई पुलिस इस मामले की जांच करेगी। कंगना और अध्ययन कुछ समय तक रिलेशनशिप में थे। देशमुख के ट्वीट का जवाब देते हुए कंगना ने कहा कि मुझे खुशी होगी, अगर मेरा ड्रग टेस्ट कराए जाए।

देशमुख ने दो विधायकों प्रताप सरनाइक और सुनील प्रभु की ओर से इस बाबत सवाल पूछे जाने पर भी महाराष्ट्र विधानसभा में यही बयान दिया। देशमुख ने कहा, विधानसभा में, मैंने जवाब दिया कि वह अध्ययन सुमन के साथ रिलेशनशिप में थीं, जिन्होंने एक साक्षात्कार में कहा था कि वह ड्रग्स लेती हैं और उन्हें भी ऐसा करने के लिए बाध्य करती थीं। मुंबई पुलिस विस्तार से इस मामले को देखेगी।

इससे पहले कांग्रेस के प्रवक्ता सचिन सावंत ने रनोत के बयान पर जांच की मांग की थी, जिसमें उन्होंने कथित रूप से कहा था कि वह ड्रग्स का सेवन करती हैं। साथ ही उन्होंने सरकार से उनके ड्रग लिंक्स और उन्हें नारकोटिक्स की आपूर्ति करने वाले का पता लगाने की मांग की।

You Must Read This :  जब 17 साल की कल्पना लाजमी को 45 साल के मशहूर गायक Bhupen Hazarika से हो गया था प्यार, आज भी याद की जाती है यह लव स्टोरी





Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment