कंगना ने कहा- मुंबई में असुरक्षित महसूस कर रही हूं, कहां है इनटोलरेंस बहस के योद्धा

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोत ने संजय राउत की अपमानजनक टिप्पणी पर प्रतिक्रिया दी। अभिनेत्री ने शनिवार को अपने ट्विटर अकाउंट्स से ट्वीट किया, 2008 में मूवी माफिया ने मुझे पागल घोषित किया था। 2016 में मुझे विच और स्टॉकर कहा गया था। अब 2020 में महाराष्ट्र के मंत्री ने मुझे खुलेआम अपमानजनक टाइटल दिया है, क्योंकि मैंने कहा कि एक हत्या के बाद मैं मुंबई में असुरक्षित महसूस कर रही हूं, असहिष्णुता बहस के योद्धा कहां हैं?

बता दें कि राउत के एक इंटरव्यू का वीडियो भाजपा सदस्य मेजर सुरेंद्र पूनिया द्वारा ट्वीट किया गया था, जिसे बाद में कंगना ने रिट्वीट किया। इसके बाद फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधते हुए बताया कि अभिनेत्री मुंबई में क्यों असुरक्षित महसूस करती हैं।

उन्होंने कहना है कि व्यक्तिगत स्तर पर, जब शहर की भावना की बात आती है तो, मुझे लगता है कि मुंबई सुरक्षित है। लेकिन मैं उल्लेख करना चाहता हूं कि असुरक्षित होने का पूरा अर्थ कहां से आता है। जो राजनेता राज्य, प्रशासन पर राज कर रहे हैं, वे बुरे लोग हैं। वे हमेशा भेदभाव कर रहे हैं। वे बड़े लोग हैं और वे क्षेत्रवाद की राजनीति में उलझे हुए हैं।

निर्माता ने कहा, जब मैंने कोरोनावायरस से हुए मौतों और पालघर साधु हत्या कांड को लेकर राज्य सरकार की अक्षमता के बारे में ट्वीट किया था, तब मुंबई पुलिस ने मेरे घर पर अधिकारियों को भेजा और उन्होंने मुझे धमकी देने की कोशिश की। मुझपर ट्वीट को हटाने के लिए भी दबाव बनाया गया, उन्होंने मनोवैज्ञानिक दबाव बनाने की कोशिश की क्योंकि वे ताकतवर लोग हैं।

You Must Read This :  कोरोना की चपेट में आने के बाद Malaika Arora ने कहा- प्यार कोई सीमा नहीं जानता है

अग्निहोत्री ने कहा, बेशक, वे मेरी आवाज नहीं रोक सकते, लेकिन राजनीतिक बल द्वारा ऐसा व्यवहार निश्चित रूप से एक असुरक्षित माहौल बनाता है। ये राजनेता हमें असुरक्षित महसूस कराते हैं।

उन्होंने आगे कहा, मैं कंगना की ओर से बात नहीं कर रहा हूं, लेकिन यह भी सच है कि उन्हें राजनीतिक शक्तियों से धमकियां मिलीं। उन्होंने यह नहीं कहा कि मुंबई में हर कोई असुरक्षित है। उन्होंने कहा कि सरकार से धमकियां मिलने के बाद वह असुरक्षित महसूस कर रही हैं।

Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment