कंगना की फोटो को चप्पल मारने वाला वीडियो शेयर कर शिल्पा शिंदे लिखा ऐसा कमेंट, हो सकता नया विवाद


एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ औरतें कंगना रनोट का विरोध कर रही हैं। वीडियो में विरोध प्रदर्शन में पोस्टर पर लगी कंगना रनोट की फोटो पर चप्पल मार रही हैं। इस वीडियो को टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने भी शेयर किया है और कंगना की फोटो को चप्पल मार रही महिलाओं को अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर करते हुए कहा है कि औरत ही औरत की दुश्मन होती है।

औरत ही औरत की दुश्मन
इसी बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ औरतें कंगना रनोट का विरोध कर रही हैं। वीडियो में विरोध प्रदर्शन में पोस्टर पर लगी कंगना रनोट की फोटो पर चप्पल मार रही हैं। इस वीडियो को टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने भी शेयर किया है और कंगना की फोटो को चप्पल मार रही महिलाओं को अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर करते हुए कहा है कि औरत ही औरत की दुश्मन होती है। उन्होंने वीडियो कैप्शन में लिखा, ‘औरत ही औरत की दुश्मन। इन महिलाओं को कितने पैसे मिले ये शर्मनाक काम करने के लिए? घर में ये ही महिलाएं अपने पति से मार खाती होंगी, उसी का फ्रस्टेशन इस पोस्टर से निकाल रही हैं।’ शिल्पा शिंदे की इस प्रतिक्रिया के बाद उनके फैंस भी उनके साथ खड़े नज़र आ रहे हैं और उनके पोस्ट पर उनकी बात से सहमत होने के कमेंट कर रहे हैं।

Shilpa Shinde

कंगना Y श्रेणी के साथ जाएंगी मुंबई
अभिनेत्री कंगना रनौत को वाई श्रेणी की सुरक्षा मिली है। बताया जा रहा है कि गृह मंत्रालय ने कंगना को वाई श्रेणी की सुरक्षा दी है। दरअसल, कंगना रनौत और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच जुबानी जंग तेज हो गई थी। संजय राउत ने कंगना को मुंबई न आने की नसीहत दी थी। इस पर कंगना ने मुंबई आने का चैंलेंज किया था। अब केंद्रीय गृह मंत्रालय ने कंगना रनौत को वाई श्रेणी की सुरक्षा देने का फैसला किया है। उनकी सुरक्षा में 11 जवान तैनात रहेंगे। इसमें एक या दो कमांडो और बाकी पुलिसकर्मी होंगे। बताया जा रहा है कि 9 सितंबर को जब कंगना मुंबई पहुंचेंगी, उन्हें वाई श्रेणी की सुरक्षा मिल जाएगी।

You Must Read This :  संगीतकार AR Rahman पर लगा साढ़े तीन करोड़ के टैक्स चोरी का आरोप, जारी हुआ नोटिस

Shilpa Shinde





Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment