ऐसा क्या हुआ जो शूटिंग शुरू करने से पहले तारक मेहता के नट्टू काका हुए अस्पताल में भर्ती



टीवी के मशहूर सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नट्टू काका का किरदार निभाने वाले कलाकार घनश्याम नायक ने लॉक डाउन खत्म होने के बाद शूटिंग भी शुरू नहीं की और उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती होना पड़ गया। दरअसल उनके गले में कुछ परेशानी आ गई है। जिसकी सर्जरी होगी, इस कारण उन्हें भर्ती किया गया है संभवत उनकी सर्जरी कल हो जाएगी।

जानकारी के अनुसार घनश्याम नायक के गले में कुछ दिक्कत आ गई थी। जिसकी सर्जरी सोमवार को होने की संभावना है। एक रिपोर्ट के अनुसार घनश्याम नायक के गले में गांठ डिटेक्ट हुई थी। चिकित्सक ने इसके लिए उन्हें सर्जरी कराने का कहा था। क्योंकि वह अस्पताल में भर्ती हो गए हैं इस कारण वे शीघ्र ही ठीक होकर वापस आएंगे। आपको बता दें कि लॉकडाउन खत्म होने के बाद वे शूटिंग पर अभी तक नहीं लौटे हैं।

टीवी शो हमारी बहु सिल्क के कलाकार पिछले डेढ़ साल से सैलरी नहीं मिलने के कारण आर्थिक समस्याओं से जूझ रहे हैं लॉकडाउन के बाद उन्हें काम नहीं मिलने के कारण वह मजबूर होकर प्रोड्यूसर ज्योति गुप्ता की बिल्डिंग के बाहर प्रदर्शन करने पहुंचे इस दौरान उन्होंने हाथों में तख्तियां और पोस्टर लेकर बकाया राशि का भुगतान करने की मांग की है



Source link

You Must Read This :  रागिनी द्विवेदी के बाद अब ये एक्ट्रेस ड्रस मामले में बुरी फंसी, पुलिस ने सुबह-सुबह मारा छापा
Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment