इस सिनेमैटोग्राफर ने ठुकराई कंगना रनोत के लीड रोल वाली खबर, यह है सच्चाई


सिनेमैटोग्राफर पीसी श्रीराम (cinematographer PC Sriram) ने मंगलवार को खुलासा किया कि उन्होंने एक ऐसी फिल्म को रिजेक्ट किया है, जिसमें अभिनेत्री कंगना रनोत ( Kangana Ranut ) बतौर लीड रोल में हैं। सिनेमेटोग्राफर ने मंगलवार को ट्वीट किया कि एक फिल्म को रिजेक्ट कर दिया, क्योंकि उसमें कंगना रनोत लीड रोल में थीं। अपने अंदर मुझे असहज महसूस हो रहा था और निर्माताओं को भी मैंने अपना रुख समझाया। वे समझ गए। कभी-कभी यह सिर्फ उस बारे में होता है कि आपको क्या सही लगता है। उन्हें शुभकामनाएं। हालांकि, श्रीराम ने फिल्म के नाम का उल्लेख नहीं किया। सिनेमैटोग्राफर के ट्वीट के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने इसपर मिलीजुली प्रतिक्रिया व्यक्त की।

 

एक यूजर ने कमेंट में लिखा, स्टे स्ट्रॉन्ग एंड टॉल सर, कंगना के साथ सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन रखना स्वास्थ्य के लिए उचित है। निगेटिव लोगों के साथ काम करने का कोई मतलब नहीं है। एक अन्य ने लिखा, गूड .. पूरी इंडस्ट्री को उनकी निष्ठा के खिलाफ एक स्टैंड लेना चाहिए। उनके पोस्ट पर निगेटिव कमेंट भी देखने को मिला। एक यूजर ने लिखा, बहुत बुरा और अनप्रोफेशनल फैसला।





Source link

You Must Read This :  Mirzapur 2 : अनंग्शा बिस्वास ने किरदार को लेकर किया खुलासा, बोलीं- बहुत चीजें दिखेंगी जो मजेदार है
Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment