अमिताभ बच्चन की केबीसी के सेट पर वापसी


कोविड-19 का संक्रमण झेल चुके अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan ) ने इस घातक वायरस को मात दी और अब कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 12 की शूटिंग के लिए सेट पर वापसी की है। उन्होंने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर केबीसी 12 के सेट से अपनी तस्वीरें साझा की हैं। इन फोटो में से एक में बिग बी को ताली बजाते देखा जा सकता है। दूसरी फोटो में वह लोकप्रिय टीवी क्विज शो के मेजबान के रूप में अपनी कुर्सी पर बैठे हैं।

उन्होंने सोमवार की रात पोस्ट किया, टी 3652-20 वर्ष, 12वां सीजन, केबीसी : कौन बनेगा करोड़पति, शुरू। उनकी इस पोस्ट पर कई सेलिब्रिटीज ने कमेंट करते हुए शुभकामनाएं दीं। अभिनेता मनीष पॉल ने टिप्पणी की, सर, जबरदस्त। एक्ट्रेस मौनी रॉय ने दिल और ताली बजाने के इमोजी बनाए। अभिनेत्री अहाना कुमरा ने लिखा, ऑल द बेस्ट सर! यह शानदार होगा। वहीं शो में उनकी वापसी को लेकर फैंस भी खासे रोमांचित नजर आए।

महानायक के एक प्रशंसक ने लिखा, खुशखबरी, आपको और केबीसी 12 की पूरी टीम को शुभकामनाएं। सेटबैक का जवाब वापसी से ..!!! हर हफ्ते आपके आने का बेसब्री से इंतजार है। एक अन्य ने लिखा, आपके साथ केबीसी की एक और रोमांचक यात्रा की प्रतीक्षा है। यहां तक कि बिग बी ने सेट पर वापसी के अनुभव पर ब्लॉग भी लिखा। बच्चन ने लिखा, इसके साथ ही हॉट सीट की परीक्षा और प्रतियोगियों की उम्मीदों और एक शानदार बदलाव लाने की कोशिशें शुरू हो गई हैं।

उन्होंने आगे लिखा, वातावरण मौजूदा परिस्थितियों को लेकर एक शांत स्वीकृति से भरा है। निरंतरता लाने, खोए हुए लाभ को वापस पाने और विजयी शुरुआत करने के प्रयास को लेकर आगे बढ़ने की भावना कायम है।

You Must Read This :  तमिल एक्टर विशाल ने की Kangana Ranaut की प्रंशसा, 'भगत सिंह' से कर डाली उनकी तुलना, कही ये बात..





Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment